TOP 5 BEST APPS TO INVEST MONEY ( पैसे निवेश करने के 5 सबसे बढ़िया APPS )


 आजकल Apps में पैसे निवेश करने की होड़ लगी हुई है कि पैसे निवेश करो और जल्द से जल्द आमिर बन जाएँ। परन्तु बहुत से लोग निवेश गलत ऐप्स में करके अपने पैसे खो देतें हैं। 

तो मैं बात करने वाला हु उन TOP 5 BEST APPS TO INVEST MONEY ( पैसे निवेश करने के 5 सबसे बढ़िया APPS ) के बारे में कि जिसमे आप अपना पैसा निवेश कर अच्छी इनकम तो करेंगे ही और साथ ही साथ आपका पैसा बिल्कुल  सुरक्षित रहेगा। 

तो चलिए बात करते हैं उन TOP 5 APPS के बारे में -

1. GROWW APP - 

यदि बात करे कि पैसे निवेश करने का सबसे बढ़िया ऐप के बारे में तो उनमे से एक ऐप है Groww App . जो कि एकदम सुरक्षित है। Groww App पर आपको कई Platform मिलते हैं। जिसके कारण यह एक यूनिक ऐप है। इसमें mutule funds , stock market जैसे कई Platform मिलते हैं। जिसमे आप अपने पैसों को निवेश कर अधिक से अधिक इनकम कर सकते हैं। 
अधिक जानकारी के लिए इस लिंक पर  क्लिक करें ------- https://rahulktips.com/pahla-share-kaise-kharide-puri-jankari/

2. UPSTOX - 

Upstox एक ऐसा ऐप्प है जो कि सुरक्षित तो है भी परन्तु इसमें काम पैसे लगाकर अधिक पैसे बना सकते हैं। क्योंकि Upstox देता है बहुत ही बड़ा अमाउंट वो भी केवल रेफरल के। इसमें रेफरल बोनस घटता बढ़ता रहता है। परन्तु आपको प्रायः रू. 150 या उससे अधिक ही मिलेगा। इसमें भी आपको Groww App की तरह mutule funds , stock market जैसे कई Platform मिलते हैं। तो आपको डरने की कोई जरूरत नहीं है। आपको Upstox से जुड़ने के लिए कहीं जाने की जरुरत नहीं है।  बस आपको इस लिंक पर https://link.upstox.com/LHjK क्लिक करना है और अपना अकाउंट ओपन कर लेना है। तथा रेफरल बोनस का फायदा मिलाना शुरू हो जायेगा। 

3. 5Paisa - 

5Paisa stock मार्केट का सबसे बड़ा रेफरल प्रोग्रामिंग प्लेटफॉर्म है। इस ऐप्प पर आपको mutule funds , stock market जैसे कई Platform तो मिलते ही हैं , परन्तु यहाँ पर सोना भी खरीद सकतें हैं। जी हाँ सोना खरीदने और बेचने का भी आपको फायदा मिलेगा। जैसा कि आपको इसके पहले पोस्ट में सोना खरीदने के बारे में बताया गया था। एक बात आपको बता दूँ कि यहाँ पर सोना खरीदना बहुत सुरक्षित और सही है। यहाँ किसी भी प्रकार की कोई त्रुटि नहीं होती है।5Paisa से जुड़ने के लिए आप इस लिंक पर क्लिक कर जुड़ सकतें हैं।   https://5paisa.page.link/zHCvoo9sQ5npHNo2A

4. COINSWITCH KUBER - 

यदि आप निवेश करना चाहतें है और कम समय में अधिक से अधिक earning करना चाहते है तो इस ऐप्प से बढ़िया कोई और ऐप्प हो ही नहीं सकता। क्योंकि यह ऐप्प आपके पैसे को Cryptocurrency में निवेश करवाता है। Cryptocurrency इस समय का सबसे बड़ा प्लेटफार्म है अधिक से अधिक पैसा बनाने का। पूरी जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें। आपको यहाँ Cryptocurrency के कई प्रकार Coin मिलते हैं। जिसमे कि आप Bitcoin के बारे में तो आप जानते ही होंगे। 
इस ऐप्प में एक इम्पोर्टेन्ट बात यह है कि यह ऐप्प रेफरल बोनस बहुत ही ज्यादा देता है। इसमें आप प्रतिदिन इस समय रु. 100000 तक रेफरल बोनस प् सकते हैं। तो है न यह बहुत ही बढ़िया ऐप्प क्योंकि इसमें पैसे डूबने के बहुत ज्यादा चांस नहीं होते हैं। यदि आप इस ऐप्प से जुड़कर निवेश करना चाहतें हैं तो आप इस लिंक से जुड़ सकतें हैं। https://coinswitch.co/in/refer?tag=wLnS

5. CoinDCX - 

CoinDCX इस समय की सबसे ट्रेंडिंग ऐप्प है Cryptocurrency में निवेश करने का। क्योंकि यह रेफरल बोनस 50% friend के साथ शेयर करता है। जो कि इस समय का सबसे बड़ा रेफरल बोनस दे रहा है। तो इसमें ज्यादा सोचने की जरुरत नहीं है। जल्द ही इससे जुड़िये और आप भी इस मजेदार ऐप्प का फायदा लें। यदि आप रेफरल बोनस का फायदा लेना चाहतें हैं तो इस लिंक पर क्लिक करें https://join.coindcx.com/invite/aUZF और रेफरल बोनस का फायदा लें।

इस पोस्ट को पूरा पढ़ने के लिए धन्यवाद्। 

Post a Comment

Previous Post Next Post